ऋषभ पंत एंड कंपनी की रॉयल जीत, सैमसन की फिफ्टी गई बेकार, दिल्ली की उम्मीदें बरकरार

DC vs SRH: प्लेऑफ की जंग में दिल्ली कैपिटल्स ने एक कदम और आगे बढ़ा लिया है. करो या मरो के मुकाबले में दिल्ली ने होम ग्राउंड पर राजस्थान के खिलाफ रॉयल जीत दर्ज की. दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर हुई, लेकिन अंत में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने मुका

4 1 8
Read Time5 Minute, 17 Second

DC vs SRH: प्लेऑफ की जंग में दिल्ली कैपिटल्स ने एक कदम और आगे बढ़ा लिया है. करो या मरो के मुकाबले में दिल्ली ने होम ग्राउंड पर राजस्थान के खिलाफ रॉयल जीत दर्ज की. दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर हुई, लेकिन अंत में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने मुकाबले को 20 रन से जीत लिया है. हालांकि, रोमांच अतिंम ओवर तक देखने को मिला, लेकिन मुकेश कुमार ने आखिरी ओवर्स में पॉवेल की गिल्लियां बिखेर टीम की आखिरी उम्मीद भी खत्म कर दिल्ली की झोली में जीत डाल दी.

राजस्थान ने जीता था टॉस

दिल्ली में राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. दिल्ली ने ताबड़तोड़ अंदाज में शुरुआत की. जैक फ्रेजर ने महज 20 गेंद में 3 छक्के और 7 चौकों की मदद से 50 रन की धांसू पारी खेली. वहीं, दूसरे छोर पर युवा अभिषेक पोरेल ने भी राजस्थान के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दीं. उन्होंने 36 गेंद में 3 छक्के और 7 चौकों की मदद से 65 रन ठोक डाले. हालांकि, मिडिल ऑर्डर में कप्तान पंत, शाई होप और अक्षर पटेल फ्लॉप नजर आए. लेकिन ट्रिस्टन स्टब्स ने ताबड़तोड़ 41 रन ठोक स्कोर को बूस्ट कर दिया. इन पारियों की बदौलत दिल्ली ने स्कोरबोर्ड पर 221 रन टांग दिए थे.

दिल्ली की शानदार गेंदबाजी

दिल्ली ने राजस्थान के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी की. पहले ही ओवर में यशस्वी जायसवाल ने अपना विकेट गंवा दिया. इसके बाद 19 रन के स्कोर पर विस्फोटक बटलर भी आउट हो गए. जायसवाल के बाद बैटिंग करने आए कप्तान सैमसन ने दिल्ली की सांसे अटका दी. सैमसन के सामने दिल्ली की सभी शक्तियां फेल नजर आई. उन्होंने 46 गेंद में 8 चौके और 6 छक्कों की मदद से 86 रन की बहुूमूल्य पारी खेली. लेकिन सैमसन का विकेट दिल्ली के लिए बड़ा ब्रेक थ्रू साबित हुआ.

सैमसन के विकेट पर बवाल

सैमसन दिल्ली के गेंदबाजों पर प्रहार करते नजर आ रहे थे. उन्होंने मुकेश कुमार की गेंद पर एक तेज तर्रार शॉट खेला, लेकिन बाउंड्री पर खड़े शाई होप ने एक शानदार कैच लपका. बाउंड्री लाइन पर संतुलन बिगड़ने के चलते फैसला थर्ड अंपायर तक पहुंचा. अलग-अलग एंगल से देखने के बाद थर्ड अंपयार ने संजू सैमसन को आउट करार दिया. जिसके बाद कप्तान सैमसन काफी नाराज नजर आए. उन्होंने मैदानी अंपायर्स से अपना गुस्सा जाहिर भी किया. लेकिन अंत में सैमसन को मैदान से बाहर जाना पड़ा. कप्तान के विकेट के बाद राजस्थान की टीम बिखर गई और दिल्ली ने मुकाबले को 20 रन से जीतकर प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार रखी हैं.

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Madhepura News: तांत्रिक के झांसे शख्स ने गंवाई बेटे की जान, भाई की पत्नी को डायन बताकर उतारा मौत के घाट

संवाद सूत्र, पुरैनी (मधेपुरा)। बीमार बेटे की मौत से आक्रोशित पिता ने अपने अन्य भाइयों के साथ मिलकर छोटे भाई की पत्नी पर डायन होने का आरोप लगाकर फंदे से गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now